Uncategorized

लहसुन भरकर जा रहे ट्रक में लगी आग, मवेशी बचाने के फेर में हुआ हादसा

लहसुन भरकर जा रहे ट्रक में लगी आग, मवेशी बचाने के फेर में हुआ हादसा
शिवपुरी। जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में हाईवे पर एक ट्रक में आग लग गई। बताया जाता है कि ट्रक गाय को बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया और एक चबूतरा से टकराने के बाद उसमें आग लग गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पानी के टैंकर की मदद से आग पर काबू पाया पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक आज गुरूवार की सुबह ट्रक मंदसौर से लहुसन भरकर कलकत्ता की ओर जा रहा था। इसी दौरान दिनारा थाना क्षेत्र के NH – 27 फूला माता मंदिर नगरिया धर्म कांटा के पास मवेशी को बचाने के फेर में ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतककर चबूतरा से टकरा गया था। इसके चलते ट्रक के केबिन में आग भड़क गई थी।
केबिन में उठती चिंगारी को देख ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई इसके बाद ट्रक का केबिन धूं-धूं का जलने लगा। रहवासी क्षेत्र होने की बजह से ट्रक में भड़की आग की सूचना तत्काल पुलिस को मिल गई। इसके बाद पानी के टैंकर की मदद से ट्रक में भड़की आग पर काबू पा लिया गया।
इसके बावजूद ट्रक का केबिन जलकर पूरी तरह खाख हो गया। ट्रक शिवपुरी के रहने वाले जितेन्द्र यादव का बताया गया है जिसे शिवपुरी जिले के लुकवासा का रहने वाला ड्राइवर गोलू पाल चला रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}