शिवपुरीक्राइममध्यप्रदेश

फिजीकल थाना पुलिस ने किया 74 हजार रूपए की लूट का खुलासा, तीन आरोपित गिरफ्तार

शिवपुरी–फिजीकल थाना क्षेत्र के तहत पुलिस ने 74 हजार रूपए की लूट का खुलासा कर दिया है। मामले में तीन आरोपितों को ​भी गिरफ्तार किया है।

बता दें 18 मार्च की दोपहर सुरवाया थाना क्षेत्र के डबिया गांव का रहने वाले अनरथ पुत्र कमरलाल आदिवासी (35) अपने दोस्त प्रताप के साथ शिवपुरी के फिजिकल रोड़ स्थित बैंक से आवास योजना की किस्त के 75 हजार रूपए निकालकर अपनी एक रिश्तेदारी में गए थे। जहां से लौटते वक्त दोनों ने फिजिकल क्षेत्र की शराब की दुकान से शराब खरीदकर पी थी। इसके बाद दोनों बाइक पर सवार होकर अपने गांव की ओर चल दिए थे।

इसी दौरान अनरथ के पास रखे पैसों को देख लिया गया था। जहां से दोनों बाइक सवार युवकों का पीछा किया था। जहां ठाकुर बाबा मंदिर के पास बाजा घर के बीच उनकी बाइक में टक्कर मार दी गई थी। इसके बाद ऑटो में सवार बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट कर अनरथ की जेब में रखे 74 हजार रूपए निकालकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

लूट के मामले का खुलासा करते हुए फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान ने बताया कि सीसीटीवी और मुखबिर तंत्र के आधार पर लूट के तीनों आरोपियों को करबला नाले के पास से पकड़ लिया गया है। पुलिस ने गोलू उर्फ अशोक पुत्र वनबारी रजक 26 साल निवासी फॉरेस्ट कॉलोनी आईटीआई कॉलेज के पास, गोलू योगी पुत्र संजय योगी 22 साल निवासी तारकेश्वर कांलोनी, हेमन्त प्रजापति पुत्र बहादुर प्रजापति 25 साल निवासी लुधावली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे हुए 74 हजार में से 51 हजार बरामद कर लिए है, शेष पैसे आरोपियों द्वारा खर्च कर दिए गए। इसके अतिरिक्त वारदात के वक्त इस्तेमाल ऑटो को भी जब्त किया गया है। बता दें कि पकड़ा गया आरोपी गोलू उर्फ अशोक पुत्र वनबारी रजक पूर्व में शिवानी हत्याकांड का आरोपी है। जबकि हेमंत प्रजापति के विरूद्ध थाना देहात, कोतवाली शिवपुरी में अलग अलग धाराओ में 7 अपराध पंजीबद्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}