शिवपुरीमध्यप्रदेश

आईपीएस अमन सिंह राठौड़ होंगे शिवपुरी पुलिस कप्तान

फ़िर मिली अशोकनगर एसपी को दी जिले की जिम्मेदारी

शिवपुरी–म.प्र.शासन ने शुक्रवार को 47 आईपीएस अफसरों के तबादले की सूची जारी की हैं। मंत्रालय से जारी सूची में शिवपुरी का नाम भी शामिल है।आदेश के मुताबिक शिवपुरी एसपी रघुवंश सिंह का तबादला किया गया है और अब आईपीएस अमन सिंह राठौड़ को शिवपुरी एसपी बनाया गया है।वहीं रघुवंश सिंह भदौरिया को सेनानी 13वीं वाहिनी विसबल ग्वालियर भेजा गया है।

बता दें कि 25 मार्च 2023 को जारी हुई सूची में 12 बैच के आईपीएस रघुवंश सिंह भदौरिया का तबादला अशोकनगर से शिवपुरी किया गया था और अब उनके तबादले को एक साल पूरा होने के 10 दिन पहले ही उनका स्थानांतरण हो गया गया।खास बात है इससे पहले आईपीएस रघुवंश सिंह भदौरिया को अशोक नगर से शिवपुरी एसपी बनाकर भेजा गया था और अब फिर एक बार अशोकनगर एसपी अमन सिंह राठौड़ को शिवपुरी एसपी बनाकर शासन ने भेजा है।

बताया गया है कि शिवपुरी एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया का स्थानांतरण लोकसभा चुनाव के चलते हुआ है।वह गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र में 3 साल से ज्यादा का वक्त गुजार चुके थे। इसके अलावा मंत्रालय से जारी आदेश में अशोक नगर,खंडवा, डिंडोरी,सिंगरौली,शिवपुरी, खरगोन,छतरपुर,दमोह,राजगढ़, श्योपुर और निवाड़ी के एसपी बदले गए हैं।मध्यप्रदेश कैडर के 2014 बैच के आईपीएस हैं अमन सिंह राठौड़ जो दतिया एसपी भी रह चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}