शिवपुरीखेलमध्यप्रदेश

दून वूमेंस क्रिकेट प्रीमियर लीग प्रथम सीजन का सफल समापन

कायस्थ महिला महासभा की टीम बनी विजेता

शिवपुरी–जिले में प्रथम बार आयोजित दून वूमेंस क्रिकेट प्रीमियर लीग का सफलतापूर्वक व शानदार तरीके से समापन हो गया। कुल 5 मैच आयोजित हुए जिसमें दो लीग, दो सेमीफाइनल मैच के पश्चात फाइनल मैच आइटीबीपी महिला टीम व कायस्थ महिला महासभा के बीच खेला गया। कायस्थ महासभा की टीम कप्तान सुचिता भटनागर ने टॉस जीत कर पहला फील्डिंग करने का निर्णय लिया। गेंदबाजों ने कप्तान के निर्णय को उचित ठहराते हुए आईटीबीपी की टीम को कल 21 रन के न्यूनतम स्कोर पर समेट दिया, इसमें अंजलि द्वारा लिए गए पांच विकेट की महत्वपूर्ण भूमिका रही। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए कायस्थ महासभा की बल्लेबाजों ने मात्र चार ओवर में यह लक्ष्य प्राप्त कर इस वूमेंस लीग का प्रथम सीजन अपने नाम कर लिया।

वाउ वोमानियां टीम की कप्तान शशि शर्मा को बेहतर खेल भावना के लिए फेयर प्ले अवार्ड प्रदान किया गया ।कायस्थ महासभा की पूनम को पूरे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन के लिए वूमेन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया।

बेहतरीन कमेंट्री से दर्शकों को बाधने के लिए गिरीश मामा को स्मृति चिन्ह प्रदान कर आभार व्यक्त किया।

लीग में भाग लेने वाले सभी टीमों के खिलाड़ियों को भी स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया। अंत में दून पब्लिक स्कूल के संचालक शाहिद खान ने आभार व्यक्त करते हुए अपने उद्बोधन में भाग लेने वाली सभी टीमों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}