शिवपुरीक्राइममध्यप्रदेश

नंद से बलात्कार करने वाले भाभी के प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रील बनाने की शौकीन थी भाभी

शिवपुरी –शिवपुरी की रहने वाली एक नाबालिक अपने घर से लापता हो गई थी जिसको लेकर परिजनों ने 28 मार्च को कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने किस दर्ज कर 29 30 मार्च को नाबालिक को बरामद कर लिया था पूछताछ में नाबालिक ने बताया कि भाभी अपने साथ ग्वालियर ले गई। जहां उसने अपने प्रेमी के साथ नाबालिग के साथ रेप करवाया। जब नाबालिग की भाभी उसे ट्रेन में बैठाकर दिल्ली ले जा रही थी। इसी दौरान भयभीत होकर नाबालिग ने ट्रेन में सफर कर रहे मुसाफिरों से मदद की मांग ली थी।

इसके बाद जीआरपी की मदद से नाबालिग और उसकी भाभी तक कोतवाली पुलिस पहुंच सकी। नाबालिग ने अपनी आपबीती सीडब्ल्यूसी को बताई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर षड्यंत्रकारी भाभी और उसके प्रेमी लोकेन्द्र पुत्र श्रीकृष्ण धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने किशोरी की भाभी को उसी दिन जेल भेज दिया था और दुष्कर्म के आरोपी की तलाश शुरू कर रखी थी। पुलिस ने फरार आरोपी को भी शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि पुलिस पड़ताल और दस्तावेजों में नाबालिग किशोरी बालिग पाई गई थी।

रील बनाने के शौक में भाभी को हुआ था प्यार
पुलिस की जांच में सामने आया कि अपनी ननद के साथ अपने प्रेमी से दुष्कर्म करवाने वाली उसकी भाभी रील बनाने की शौकीन थी। वह सोशल साइट्स पर अपनी रील बनाकर डालती रहती थी।

इसी दौरान उसकी मुलाकात श्योपुर के रहने वाले लोकेन्द्र पुत्र श्रीकृष्ण धाकड़ हो गई थी। महिला में अपनी ननद को भी सोशल मीडिया का चसका लगाकर अपनी बातों में ले लिया था। वहीं महिला ने अपने प्रेमी के साथ ससुराल से भागकर दूसरे किसी शहर में रहने का मन बना लिया था।

चूंकि महिला अपना ऑपरेशन करा चुकी थी इसके चलते वह मां नहीं बन सकती थी। इसी के चलते महिला ने साजिश का शिकार अपनी ननद को बनाया। महिला अपने प्रेमी का बच्चा अपनी ननद की कोख से चाहती थी। इसी के चलते महिला ने अपने प्रेमी से ननद का जबरदस्ती दुष्कर्म करवाया। इसके आगे की कहानी महिला और उसके प्रेमी दिल्ली जाकर रचते इससे पहले सुध में आई किशोरी चंगुल से बच निकली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}